तरयासुजान में जमीन विवाद में एक की मौत, कई गंभीर घायल


कुशीनगर (प्रभात): तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव मठिया श्रीराम में रविवार को सार्वजनिक मार्ग पर दीवार चलाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट के बाद एक तरफ से फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये.

Ad

मिली जानकारी के अनुसार गांव मठिया श्रीराम में रविवार सुबह राजू तिवारी सार्वजनिक रास्ते पर दिवार चलाने लगे तत्पश्चात राजेश मिश्र ने इसका विरोध किया तथा तत्काल इसे रोकने को कहा इस बीच राजू तिवारी के परिवार से ईट पत्थर  के साथ फायरिंग शुरू कर दी जहा राजेश मिश्र उसके चपेट में आ गये जहा उनकी मौत हो गयी.

गाँव के लोगो ने बताया की यह विवाद लगातार कई वर्षो से चला आ रहा था राजेश मिश्र अपने स्तर से न्याय के तहसील दिवस, समाधान दिवस, डीएम व एसपी से गुहार लगा रहा चुके परन्तु किसी अधिकारी ने इस मामले को सुलझाने की कोशिश नहीं की जिसके परिणाम राजेश मिश्र की जान चली गयी.

लोगो का कहना है मामला यदि समय से निपट गया होता तो आज इतनी बड़ी घटना नहीं होती,थाना स्तर पर जमीन विवाद मामला हाल में ही गया परन्तु पुलिस ने इस मामले को हलके में लिया तथा कोई कारवाही नहीं की शायद पुलिस को भी किसी बड़ी घटना होने का इंतजार था,इसी विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो कई ज़िन्दगीया मेडिकल कॉलेज में जिन्दगी मौत से लड़ रही है.

गाँव में मौजूद पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया की गांव में कानून-व्यवस्था को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द मिश्र सात थानों की पुलिस के साथ कैंप कर रहे हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम गठित की गई है, जो संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है.

 

 


Leave a Reply