Monday, April 15, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंज तहसील पर किन्नरों ने किया प्रदर्शन,जमीन हडपने का लगाया आरोंप

कप्तानगंज तहसील पर किन्नरों ने किया प्रदर्शन,जमीन हडपने का लगाया आरोंप

कुशीनगर (प्रभात) :बुधवार को जिले के कप्तानगंज तहसील पर सैकड़ो की संख्या में पहुचे किन्नरों ने अपने ही अंदाज में खुब नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए एसडीएम प्रमोद कुमार को ज्ञापन सौप कर कारवाही की मांग की तथा ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री योगी से शिकायत करने की बात कही.

दरअसल किन्नरों का आरोप है कप्तानगंज कस्बे में कई दशको से डेरा बना कर रह रहे है परन्तु उनकी डेरा की जमीन पर भू-माफियाओं की नजर पड़ गयी तथा डेरे के बुजर्ग किन्नर महातम को शराब पिलाकर धोखे से भू-माफियाओं ने डेरे की जमीन को अपने नाम करा लिया है.

इसी मामले को लेकर किन्नरों ने सैकड़ो की संख्या में पहुच कर कप्तानगंज तहसील में प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौप कर धोखे से ली गयी जमीन को वापस दिलाने तथा भूमाफियाओं के खिलाफ कड़ी कारवाही कराने की मांग की.

ऐसा नहीं होने पर किन्नरों ने बड़े रूप में आन्दोलन करने तथा भूख हड़ताल करने तथा सीएम योगी से मिलकर न्याय की मांग की बात कही वही इस समंध में एसडीएम कप्तानगंज ने मीडिया को बात-चित में बताया की किन्नरों की तरफ से ज्ञापन प्राप्त हुआ तथा इस मामले की जाँच कराकर न्याय दिलाने की बात कही.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular