Monday, April 15, 2024
Homeकुशीनगर समाचारधन की कमी नहीं होगी बाढ़ पीड़ितों के राहत कार्य में– सीएम...

धन की कमी नहीं होगी बाढ़ पीड़ितों के राहत कार्य में– सीएम योगी

कुशीनगर (प्रभात):शनिवार शाम को खड्डा के धरनी पट्टी में सीएम योगी का आगमन हुआ जहा पहले प्रस्तावित समय से काफी देर पहुचे वही उन्होंने जिले में अपनी उपस्थिती बहुत का समय के लिये रखी बह करीब शाम के 5:50 पर बजे सभा स्थल पर पहुचे.

जहा उन्होंने इंतजार कर रहे कुछ लोगो को राहत सामग्री देकर इसकी शुरुआत की तब बाकी लोगो को वितरित की गयी बही उन्होंने लोगो संभोदित करते हुये कहा की राहत देने में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी, जिले में पर्याप्त धन उपल्ध करा दिया गया है.

उन्होंने बाढ़ के पानी के कम होने के बाद खड़ी होने वाली गंभीर समस्या से निपटने के लिए अभी से तैयारी करने का निर्देश भी जिला प्रशासन को दिया और कहा कि इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं होने की बात कही.

जिले में पहले से ही इंसेफ्लाइटिस और कालाजार जैसी बीमारियां हैं तो बाढ़ का पानी कम होने पर प्रशासन को पूरी तरह से चौकन्ना रहना होगा,बाढ़ से प्रभावित गांवों में शुद्ध पेयजल और स्वच्छता का इंतजाम हर हाल में सुनिश्चित होना चाहिए.

बाढ़ को लेकर कहीं कोई मकान क्षतिग्रस्त हुआ है तो उसको सरकार की ओर से आर्थिक मदद दी जाएगी वही जनहानि पर चार लाख रुपये दिए जाएंगे तो वहीं बाढ़ के चलते किसानों की बर्बाद हुई फसलों को मुआवजा भी दिया जाएगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular