रामकोला में भाई-बहन की डूबने से मौत,माँ और भाई की जान मुश्किल से बची

प्रतीकात्मक


प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):रामकोला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पकडियायार नौगांवा गाँव में नाबालिग भाई-बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी वही उसे बचाने के लिये तालाब में गयी माँ और भाई भी डूबने लगे तभी कुछ दुरी पर रास्ते से गुजर रहे राहगीर की सक्रिता से माँ बेटे की जान बच पायी.

Ad

मिल रही जानकारी के मुताबिक रविवार को रामकोला थाना के पकडियायार नौगांवा बड़का टोला पर गाँव के 13 वर्षीय पुत्र राहुल और 11 वर्षीया बेटी किरण घर के पास स्थित तालाब के किनारे खड़े थे, बारिश के कारण तालाब के किनारे की मिट्टी गीली होने की वजह से दोनों भाई-बहन गहरे तालाब में गिर पड़े.

जहा अपने बच्चों को डूबता देख माँ तालाब में कूद पड़ी परन्तु वह भी डूबने लगी उन सब को देखते ही उनका बड़ा लड़का भी तालाब में कूद पड़ा जहा चारो डूबने लगे पास से गुजर रहे राहगीर ने आवाज सुनकर बचाने दौड़ा जहा बड़ी मुश्किल से माँ और बड़े बेटे को बचा पाया.

तभी कई लोगो के जुटने पर राहुल और किरण को निकला गया जो अचेत अवस्था में पड़े थे जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया वहा डॉक्टरों ने दोनों भाई बहन को मृत घोषित कर दिया,बही सूचना पाकर पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया.


Leave a Reply