सुकरौली ब्लाक प्रमुख की गयी कुर्सी, सदस्यो ने जताया अविश्वास


कुशीनगर (प्रभात):सुकरौली ब्लाक प्रमुख रहे सपा के समर्थित सचिन्द्र यादव की कुर्सी मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव मतदान में मात खाने के बाद चली गयी,मतदान में 55 बीडीसी सदस्यो ने अविश्वास प्रस्ताव के पछ में मतदान किया तो 2 ने विरोध में वाही एक वोट अवैध पाया गया.

Ad

जहा पीठासीन अधिकारी ने अविश्वास प्रस्ताव पारित होने की घोषणा की जिसके साथ ही सचिन्द्र यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख बन गये शायद इन्होने ऐसा नहीं सोचा होगा की प्रदेश में सरकार बदलने के बाद उनकी भी गद्दी बदल जाएगी.

अभी कुछ दिन पूर्व ही अपने समर्थन में 50 से अधिक सदस्यो का हस्ताक्षर किया हुआ पत्र डीएम को सौपा था हिसके उपरान्त उनके विरोधी खेमे में उससे अधिक सदस्यो के समर्थन का दावा किया था जिसमे वह कामयाब हो गये.

इस दौरान इस दौरान अपर जिलाधिकारी कृष्ण लाल तिवारी, अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द मिश्र, क्षेत्रधिकारी ओमपाल सिंह, खंड विकास अधिकारी सुरेंद्र प्रसाद, एडीओ पंचायत अवधेश राय, कोतवाल हाटा शैलेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अहिरौली रासिद खां, कसया गजेंद्र राय, कप्तानगंज आरके यादव सहित पीएसी के जवान मौजूद रहे तथा पुरे प्रक्रिया की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की गयी.


Leave a Reply