Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारघर से गायब बच्चे का शव गड्ढे में मिला,तंत्र-मंत्र के लिये बच्चें...

घर से गायब बच्चे का शव गड्ढे में मिला,तंत्र-मंत्र के लिये बच्चें को मारने का आरोंप

कुशीनगर : विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गाँव जंगल लाला छपरा में नाबालिग आठ वर्षीय बच्चे का शव गाँव के ही गड्ढे में जिसमे पानी भरा था,मृत बच्चे के परिजनों ने गाँव के ही एक दम्पति पर अपहरण कर तंत्र-मंत्र की क्रियाओ के लिये बच्चे को मारने का आरोंप लगाते हुये थाने में तहरीर दिया है.

ख़बर के अनुसार जंगल लाला छपरा के टोला मटियरवा निवासी हरिलाल का बेटा नीरज (आठ वर्षीय)अचानक शनिवार दोपहर गायब हो गया, शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने ख़ोज-बीन शुरू की परन्तु कही पता नहीं चला.देर रात को गाँव के ही एक व्यक्ति ने गड्ढे में किसी बच्चे की होने की ख़बर परिजनों को दी जहा लोग मौके पर पहुचे तथा लड़के का शव पानी से बाहर निकाला गया बच्चे का शव मच्छरदानी में लिपटा हुआ था.

परिजनों ने गाँव के ही एक दम्पति पर अपहरण कर तंत्र-मंत्र की क्रियाओ के लिये बच्चे को मारने का आरोंप लगाते हुये थाने में तहरीर दिया जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular