Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिलाधिकारी कार्यलय पर तैनात होमगार्ड पर जानलेवा हमला, मेडिकल कॉलेज रेफ़र

जिलाधिकारी कार्यलय पर तैनात होमगार्ड पर जानलेवा हमला, मेडिकल कॉलेज रेफ़र

कुशीनगर : सोमवार दोपहर को जिलाधिकारी कार्यलय पर सुरक्षा पर तैनात होमगार्ड पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है जहा जवान की हालत को देखते हुये मेडिकल कॉलेज रेफ़र किया गया है.

बताया जा रहा है की जिलाधिकारी कार्यलय पर एक फरियादी बनकर आये व्यक्ति ने वहा तैनात होमगार्ड सुदामा गुप्ता से जिलाधिकारी के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा उसके पास बैठकर पानी पिया तथा कुछ समय बाद अपने झोले में रखे धारदार हथियार निकाल होमगार्ड सुदामा गुप्ता के गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

जिससे होमगार्ड खून से लथपथ होकर गिर पड़ा, वहा पर तैनात अन्य क्रमियो ने हमलावर को दौड़ा कर पकड़ लिया है ख़बर पाकर डीएम एसपी भी मौके पर पहुँचे. जहा पुलिस ने हमलावर को पकड़कर पूछ-ताछ कर रही है.वहीं जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने हालत को देखते हुये मेडिकल कॉलेज रेफ़र कर दिया है.

 

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular