Friday, April 19, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुबेरस्थानस्कूली छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे मनचले को सिखाया सबक, अब छात्रा...

स्कूली छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे मनचले को सिखाया सबक, अब छात्रा का आरोप प्रिंसिपल ने कॉलेज से नाम काटा…

कुशीनगर : कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज  सखवनिया की छात्रा ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है उसके साथ छेड़खानी कर रहे छात्र को सबक सीखाने तथा विरोध करने पर कॉलेज के प्रिंसिपल द्वारा कॉलेज को बदनाम करने का आरोप लगाते हुये नाम काट दिया गया है। जिस पर कार्यवाही की मांग की गयी है।

दरअसल महात्मा गांधी इंटर कॉलेज सखवनिया 11 वी की छात्रा से छेड़खानी करने पर उसने लड़के को जमकर धुनाई की थी तथा उसकी शिकायत लेकर वह प्रिसिंपल के पास गयी जहा साहब ने लड़की को सुरक्षा का विश्वास दिलाने तथा छेड़खानी करने वालोँ को अपने स्तर से कड़ी कारवाही के बजाय प्रिंसिपल साहब ने कॉलेज को बदनाम करने का हवाला देकर उलटे उसी का नाम काट दिया,जिसके बाद निराश छात्रा ने थाने में छेड़खानी करने वाले तथा प्रिसिंपल के विरुध कड़ी कारवाही की मांग की है जहा पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular