Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहत्या का ख़ुलसा - पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी...

हत्या का ख़ुलसा – पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति हत्या…

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के माधोपुर बुजुर्ग में बड़ी गंडक नहर किनारे 28 मार्च की सुबह मिले बाघाचौर निवासी ध्रुप सिंह की हत्या कांड का ख़ुलासा रविवार को सीओ राणा महेन्द्र प्रताप सिंह ने किया इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

28 मार्च को माधोपुर बुजुर्ग में बड़ी गंडक नहर शव मिलने पर पत्नी द्वारा पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ़ मामला दर्ज कराया था जहा पुलिस की जाँच में सामने आया की मृतक की पत्नी अभावती का अहिरौलीदान निवासी सुरेन्द्र सिह के साथ अवैध संबंध था वहीं मृतक ध्रुव कबाड़ी का कार्य करता था जिसे इन दोनों के बारे में पता चल गया जिसे लेकर वह विरोध करता था.

इस लिये पत्नी और उसका प्रेमी ने मिलकर साजिस रचकर घटनास्थल पर बुलाया और पीछे से रॉड से हमला कर हत्या कर दी ,हत्यारों ने अपनी तरफ से इस हत्याकांड को दुसरा रूप देने की पूरी कोशिश की थी परन्तु पुलिस ने सैविलांस अन्य सबूतों के आधार पर इन्हें पकड़ लिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular