Home कुशीनगर समाचार कागज की ग़ड्डी देकर, असली रुपये लूटने वाला टप्पेबाज कसया से गिरफ्तार

कागज की ग़ड्डी देकर, असली रुपये लूटने वाला टप्पेबाज कसया से गिरफ्तार

0

कुशीनगर (प्रभात):रविवार को कसया थाना पुलिस ने कसया के कस्बे से पंजाब के रहने वाले एक शातिर टप्पेबाज को गिरफ्तार किया है जो गाँव के भोले लोगो को बैंक में लालच और बहला फुसलाकर असली नोट के बदले कागज की गड्डी देकर फ़रार हो जाते थे,जिसकी जानकारी एसपी यमुना प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेस में दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को कसया थानाध्यक्ष गजेन्द्र राय को मुखबीर से खबर मिली की लोगो को असली नोट के बदले कागज की गड्डी देने वाला व्यक्ति कस्बे में मौजूद है जिस पर कारवाही करते हुये पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान अरुण कुमार पुत्र धनेश शर्मा सा0 गुरपाल नगर गली नं0 9 थाना 6 नम्बर चौकी वंसतपार जिला लुधियाना, पंजाब  के रूप में हुई है.

जो जिले के विभन्न बैंको में अधिक पैसा देने का हवाला देकर बहला फुसलाकर असली नोट के बदले कागज की गड्डी देकर फ़रार हो जाते थे.

जिसके कब्जे से कागज की गड्डी, 4,000 रुपये नगद, एक तमन्चा मय कारतूस बरामद किया गया तथा उपरोक्त अभियुक्त के विरुद्ध थाना कसया पर मु0अ0सं0 578/17 धारा 419,420,392,411 भादवि व मु0अ0सं0 583/17 धारा 3/25 आर्मस एक्ट पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version