Home कुशीनगर समाचार शिक्षामित्र और शिक्षक के बीच का मामला पंहुचा थाने, बीएसए ने दिये...

शिक्षामित्र और शिक्षक के बीच का मामला पंहुचा थाने, बीएसए ने दिये जाँच के आदेश

0

कुशीनगर (प्रभात):शुक्रवार को खड्डा क्षेत्र के मिश्रौली के प्राथमिक विद्यालय पर तैनात शिक्षक और गाँव की पूर्व में तैनात रही महिला शिक्षामित्र के परिजनों द्वारा मारपीट करने का आरोप लगा है जबकि यह मामला स्थानीय थाने पहुच चुका है तथा मामले की जानकारी होने पर बीएसए ने बीईओ को जाँच कर रिपोर्ट देने को कहा है.

इस मामले पर दोनों पक्ष एक दुसरे पर आरोप लगा रहे है शिक्षक का कहना है की शिक्षा मित्र बिना स्कूल आए ही हाजिरी रजिस्टर पर हाजिरी बनाने के लिए दबाव बना रही थीं तथा स्कूल में चार्ज लेंना चाहती हैं जबकि हमें विभाग की तरफ से हमें कोई दिशा-निर्देश नहीं मिला है और परिजनों के माध्यम से मार-पीट कर रही है

वही महिला शिक्षा मित्र का कहना है की गाँव के बच्चे को मिड डे मिल में भोजन नहीं मिला था तो उसकी मां शिकायत देने पहुंची थी,जहा रसोइया ने विवाद खड़ा कर दिया और मामले को दूसरा रूप दिया जा रहा है.

बरहाल अब इस मामले पर शिक्षक संघ के नेताओ ने मोर्चा संभाल लिया है और शिक्षक के साथ थाने पर पुरे मामले की शिकायत दर्ज करायी,वही जानकारी पर बीएसए हेमंत राव बीईओ को जाँच कर रिपोर्ट देने को कहा है.

अब इस दो पछिय लड़ाई से वहा चल रहा पढाई पूरी तरह थप हो गया जो वहा पढ़ने वाले बच्चों का ही नुकसान होना है क्योंकि जब तक ये मामला सुलझता नहीं तब तक माहोल ठीक नहीं होगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version