Home अन्य सपा जिलाध्यक्ष ने मंत्री सूर्यप्रताप शाही पर लगाया बड़ा आरोंप,बीजेपी कार्यकर्ताओं में...

सपा जिलाध्यक्ष ने मंत्री सूर्यप्रताप शाही पर लगाया बड़ा आरोंप,बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष

0
फेसबुक पेज से

कुशीनगर : देवरिया बालगृह घटना एवं नारी उत्पीड़न के खिलाफ मंगलवार को समाजवादी पार्टी ने देवरिया में नेता बिरोधी दल रामगोविन्द चौधरी जी के नेतृत्व मे विशाल धरना प्रदर्शन किया.जहा सभी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उसी क्रम कुशीनगर सपा जिलाध्यक्ष मुहम्मद इलियास अंसारी अपने जिले के सपा कार्यकर्ताओं व नेताओ के साथ प्रदर्शन में भाग लेने जा रहे थे परन्तु देवरिया पुलिस-प्रशासन ने जगह-जगह उन्हें रोकने का प्रयाश किया जिससे कई घंटो तक रास्तें में प्रमुख चौराहों पर प्रदर्शन किया.

उसी दौरान सपा जिलाध्यक्ष ने सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही के गृह जनपद में बच्चियों के साथ बलात्कार व उनका शोषण का आरोप प्रशासन के मिलीभगत से होने का लगा दिया.साथ ही बालू खनन व अन्य मामलो को भी उनसे जोड़ दिया.साथ ही सूर्यप्रताप शाही के इस्तीफे की मांग करते हुए, इस कुकर्म में लिप्त सभी आरोपियों को कठोर से कठोर सजा की मांग करते हुये राज्यपाल से सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की.

सोशल मीडिया पर उनका बयान आने के बाद सूर्यप्रताप के समर्थक व बीजेपी के कार्यकर्ता उनसे माफ़ी की मांग कर रहे है.बरहाल यह मामला जिले की सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version