Home कुशीनगर समाचार तरयासुजान शराब व्यवसायी तारकेश्वर गुप्ता हत्याकांड का खुलासा, एक अभियुक्त गिरफ्तार…

तरयासुजान शराब व्यवसायी तारकेश्वर गुप्ता हत्याकांड का खुलासा, एक अभियुक्त गिरफ्तार…

0

कुशीनगर : विगत अप्रैल माह के 11.04.19 की रात्रि में थाना तरयासुजान के ग्राम सरया खुर्द के शराब व्यवसायी श्री तारकेश्वर गुप्ता की चाकू मार कर की गई हत्या के अनावरण पुलिस ने कर दिया है इस मामले में इसी थाना के बृजमोहन पाण्डेय पुत्र जीतल उर्फ जितेन्द्र पाण्डेय साकिन मठिया श्रीराम को पकड़ा गया है जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुये पैसे की आवश्यकता के कारण हत्या करने की बात कही।

इस मामले की खुलासा के लिये पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के कुशल पर्यवेक्षण में क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज के कुशल नेतृत्व में घटना के अनावरण व अभियुक्तो की गिफ्तारी हेतु टीम गठित की थी जहाँ इलेक्ट्रानिक सर्विलांस एवं बैज्ञानिक संसाधनो का प्रयोग करते हुए घटना का अनावरण करते हुए अभियोग से सम्बंधित वांछित अभियुक्त बृजमोहन पाण्डेय पुत्र जीतल उर्फ जितेन्द्र पाण्डेय साकिन मठिया श्रीराम थाना तरया सुजान जनपद कुशीनगर को पकड़ा गया जो तिनफेङिया रेलवे स्टेशन के पास से जो कही भागने की फिराक में था।

कि मुखविर की निशानदेही पर गिरफ्तारी में सफलता प्राप्त की गई तथा अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू की बरामदगी की गई। पूछताछ पर अभियुक्त द्वारा पैसे की अत्यधिक आवश्यकता की पूर्ति हेतु लूट के उद्देश्य से घटना को कारित किये जाने की बात स्वीकार की गई है।

सरकारी नौकरियों के भर्ती,एडमिट कार्ड व रिजल्ट की जानकारी अब www.sarkaribaba.in पर.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version