Home कुशीनगर समाचार कसया आधा बताया आधा छुपाया, स्कार्पियो गाड़ी का राज क्या है ?

आधा बताया आधा छुपाया, स्कार्पियो गाड़ी का राज क्या है ?

0

कुशीनगर : कसया पुलिस ने आज एक अवैध शराब लदे ट्रक से शराब सहित एक व्यक्ति को पकड़ने का वाहवाही लूट रही है परन्तु ट्रक के साथ एक स्कार्पियो गाड़ी भी पकड़ी गयी जिसके बारे में कुछ नही बताया गया।

हालांकि उसकी तस्बीर कैमरों में कैद हुई जो पुलिस के सामने कई प्रश्न खड़े किये हुए है, जिसका जबाब देने से अधिकारी बच रहे है। इस स्कार्पियो के बारे में आरोप लग रहे है कि यह वाहन कसया एसओ का निजी वाहन है जिसमे शराब लोड था जिसे ट्रक के साथ ही पकड़ा गया परन्तु इसका कही जिक्र नही किया गया गया।

इस समंध में एबीपी गंगा पर आयी रिपोर्ट ने पूरे घटनाक्रम को पुलिस की भूमिका पर प्रश्न खड़े कर दिये है, जिसमे बताया गया है कि स्कार्पियो में शराब के साथ थाने के चौकीदार भी था, परन्तु पुलिस मामले को मैनेज कर दबाने में जुटी है।

वही रिपोर्ट में सीओ तमकुहीराज ने बताया है की मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि कसया थाने के सामने अवैध शराब की बड़ी खेप उतरने वाली है।जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक को सूचना से अवगत कराते हुए स्वाट टीम के साथ स्थान पर पहुँचे तो ट्रक में अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ा साथ ही एक स्कार्पियो को पकड़ा गया जिसमें शराब लोड था।

परन्तु पुलिस ने इस मामले में आधा बताया और आधा छुपाया है अब आगे देखना है प्रकरण में पुलिस अधीक्षक कुछ कार्यवाही करते है या मामला रफा दफा हो जाता है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

Exit mobile version