Home प्रदेश शादियों में बने खाने में मिलाते थे नशीला पदार्थ और देते थे...

शादियों में बने खाने में मिलाते थे नशीला पदार्थ और देते थे लूट का अंजाम….

0

चंदौली : यूपी के चंदौली पुलिस ने एक ऐसा गिरोह को पकड़ा है शादी व्याह में शामिल होकर बने खाने में नशीला पदार्थ मिला, खाने वालों से लूटपाट कर फ़रार हो जाते थे।

इस गैंग का सरगना एक फर्जी पत्रकार था जो पुलिस से बचने के लिये जाली आईकार्ड बना साथ लेकर चलता तथा कही रोके जाने पर इसका प्रयोग करता लेकिन इस बार यह चाल नही चली।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि मुगलसराय पुलिस को जांच के दौरान तीन लोग बाइक पर आते दिखे जिस पर प्रेस लिखा था।

जिन्हें रोका गया तो एक व्यक्ति जो अपने आप को तथाकथित पत्रकार बताते हुऐ पुलिस से उलझ गया।

इस दौरान पुलिस ने तीनों की तलाशी ली तो इनके पास से 1418 ग्राम नशीले पदार्थ अल्प्राजोलाम बरामद हुआ।तथा इनसे पूछताछ हुई तो इन्होंने स्वीकार किया कि हम लोग शादी व्याह में शामिल होकर नशीला पदार्थ पाउडर खाने में मिला देते तथा आदमी के बेहोश होने पर मोबाइल, पैसे और कीमती सामान लूट फ़रार हो जाते।

गिरफ्तार गैंग का सरगना फर्जी पत्रकार कल्लू गुप्ता पुत्र बाबूनन्दन गुप्ता R/O आयर बाजार अहिबैली P.S. चोलापुर वाराणसी है जिसके ऊपर वाराणसी और आसपास के जिलों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version