Home कुशीनगर समाचार कलवारीपट्टी में घोर अनियमितता की शिकायत पर डीएम ने जांच बैठाई, प्रधान...

कलवारीपट्टी में घोर अनियमितता की शिकायत पर डीएम ने जांच बैठाई, प्रधान व सेक्रेटरी सहित ब्लॉक अधिकारी निशाने पर…

0

कुशीनगर : नेबुआ-नौरंगिया ब्लॉक के गांव कलवारीपट्टी में ग्राम प्रधान द्वारा आवास, शौचालयों, पेंशन, सहित आधा दजर्न कार्य मे घोर धांधली करने, मानक के विपरीत काम करने की अनियमितता

की शिकायत पर जिलाधिकारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने जिला विकास अधिकारी को अन्य सहयोग के लिये नामित कर जांच करने का आदेश दिया है।

जिसकी जांच की रिपोर्ट 15 दिनों में सौपना है जिसमे लगभग 10 दिन निकल गये है।

गांव के मोहन साहनी पुत्र त्रिवेणी साहनी व अन्य दर्जनों जागरूक युवाओं ने नोटरी शपथ के माध्यम से गांव में हुये घोर धांधली की जानकारी बिंदुआर जिलाधिकारी को मिल सौपी जिसे गंभीरता से लेते हुऐ, जिलाधिकारी ने जिला विकास अधिकारी की अध्यक्षता में जांच करने के आदेश दिया उधर जांच की आहट मिलते ही प्रधान लंबित व अधूरे कार्य शुरू कराने भीड़ गया है।

युवकों ने बताया कि प्रधान का सत्ता पार्टी के नेताओं से अच्छा समंध है इस लिये उसे उम्मीद है कि वह बच जायेगा, और आवाज उठाने वाले को अपने प्रभाव दिखाकर चुप करा देगा।

वही युवकों का कहना है कि सही से बारीकी जांच हुई तो जिले का सबसे बड़ा भस्टाचार का खुलासा होना तय है।जो सरकारी धन का लूट हुआ है।

जिसमे सेक्रेटरी, ब्लॉक के कर्मचारियों की मिलीभगत शामिल है।बरहाल देखना है जांच टीम कितनी कारगर जांच करती है या लीपापोती होता है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version