Home कुशीनगर समाचार विभन्न मांगो को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन, जिलाधिकारी को सौंपा…

विभन्न मांगो को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन, जिलाधिकारी को सौंपा…

0

कुशीनगर : कम्युनिस्ट पार्टी की कुशीनगर इकाई द्वारा विभन्न मांगो को लेकर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

ज्ञापन में NPR एवं NRC लागू करने की योजना निरस्त करने,CAA के पारित होने के बाद ही हिंसा की न्यायिक जांच।हानि की भरपाई के नाम पर की जा रही जबरिया और गैर कानूनी कार्यवाही को अबिलंब रद्द करने सहित।

पुलिस कार्यवाही में मृतकों के परिवारीजनों को मुआवजा दिया जाय, संपत्तियों के नुकसान की भरपाई की जाये तथा वाराणसी में 19 दिसंबर 2019 को राष्ट्र ब्यापी कार्यक्रम के अंतर्गत शाति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे बामपथी दली और सिविल सोसायटी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाई गई संगीन धारा को रद्द कर उन्हें अबिलम बिना शर्त रिहा किया करने की मांग शामिल है।

इस दौरान इस दौरान कामरेड मोहन गोंड ,ब्रजेश कुमार,शम्सुद्दीन अंसारी ,ललन राय,सुदामा यादव,सग़ीर आलम ,मतीउल्लाह एडवोकेट,इस्लाम अंसारी,गुड्डू यादव,महेशराजभर ,प्रदीप यादव,इस्लाम अंसारी ,नाशिर हुसैन ,अयोध्यालाल श्रीवास्तव ,सिकंदर रामप्रसाद गोंड सहित सैकड़ो साथी उपस्थित रहे।

 

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version