Home कुशीनगर समाचार कप्तानगंज कप्तानगंज में चाचा ने ली भतीजे की जान, पुलिस ने चाकू सहित...

कप्तानगंज में चाचा ने ली भतीजे की जान, पुलिस ने चाकू सहित लिया हिरासत में

0

कुशीनगर : होली के दिन किसी से विवाद होने पर जब चाचा ने भतीजे को साथ चलने को कहा तो,भतीजे ने मना कर दिया तथा कहासुनी के बाद नाराज चाचा ने घर से चाकू लाकर भतीजे को मार दिया जिसमें भतीजे की मौत हो गयी।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी और उसके दोनों बेटे
पुलिस गिरफ्त में आरोपी और उसके दोनों बेटे

सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजवाया और आरोपी चाचा और उसके दो बेटों को चाकू सहित हिरासत में ले लिया।

यह मामला है कप्तानगंज थानाक्षेत्र के बेलवा उर्फ़ बेलवनिया गांव का जहां के बेचन प्रसाद पुत्र रघुबर का होली के दिन गांव के किसी व्यक्ति से विवाद हुआ था। जिसमे उस व्यक्ति से झगड़ा करने के लिये बेचन ने अपने भतीजे अनिल को साथ चलने को कहा जिस पर अनिल ने मना कर दिया।

इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी जिससे नाराज रिश्ते में चाचा लगने वाले बेचन ने भतीजे अनिल पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

हत्या की खबर लगते ही एसपी, एएसपी, सीओ ,एसएचओ, एसडीएम आदि लोग घटनास्थल पर पहुँचे।वही पुलिस ने आरोपी चाचा को उसके दो बेटों और चाकू सहित  हिरासत में ले लिया है।वही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version