Home देवरिया न्यूज़ हिन्दी बीजेपी विधायक की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे विधायक

बीजेपी विधायक की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे विधायक

0

देवरिया : सोमवार देर शाम सलेमपुर क्षेत्र के विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर पीछे से हमला हुआ है।जिसमे विधायक बाल-बाल बचे।

वही सूचना पर हरकत में आयी पुलिस व पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने मौके पर जांच किया तथा फोरेंसिक टीम गाड़ी पर हमले से जुड़े छानबीन कर रही है।

साथ ही पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।जिसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक ने जारी बयान में किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम विधायक काली प्रसाद सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के परानछपरा गांव के पास से अपनी गाड़ी द्वारा गुजर रहे थे।

साथ ही इनके बगल से लक्ष्मी जी प्रतिमा विसर्जन के लिये युवक बाजे की धुन पर जा रहे थे।इस दौरान विधायक द्वारा पुलिस को बताया गया कि गाड़ी के पिछले हिस्से में तेज आवाज के साथ होल होने और सीसा टूटने की बात कही गयी है।तथा उन्हें आशंका है कि फ़ायर किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में विधायक से तहरीर लेकर जांच पड़ताल कर रही है।साथ ही।पुलिस ने 08 से 10 लोगों को मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS

Exit mobile version