Thursday, April 11, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीबीच रास्ते में रोककर लड़की से दुर्व्यवहार, तरकुलवा थाने में तहरीर सौप...

बीच रास्ते में रोककर लड़की से दुर्व्यवहार, तरकुलवा थाने में तहरीर सौप कार्यवाहीं की मांग…

देवरिया : तरकुलवा थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मीपुर निवासी किशुन देव दुबे पुत्र स्व० राम नरेश दुबे ने गांव के ही अफजल पुत्र असलम जवाहर पुत्र ममताज अली पर उनकी लड़की को बीच रास्ते रोककर छींटाकशी करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिया है. जिसमें उन्होंने बताया कि सोमवार को 3:30 बजे मेरी लड़की बाजार से फल लाने जा रही थी

तो बीच रास्ते में अफजल पुत्र असलम के कहने पर जवाहर पुत्र मनताज अली ने पुत्री को बीच रास्ते में रोककर उसके साथ छींटाकशी की तथा उसके पश्चात गांव के ही आफताब पुत्र ने नेशाब अली हमारे दरवाजे पर आकर पत्नी और पुत्री को अब शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली दिया.

मेरी पत्नी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुलाया जो केवल जाँच कर चली गयी पूरे घटनाक्रम पर देखते हुए किशन देव दुबे ने उचित कार्रवाई की मांग की है समाचार लिखे जाने तक अब इस मामले में मामला पंजीकृत नहीं हुआ था.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular