Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार रामकोला कुशीनगर में कलश यात्रा में जल भरने गये 02 युवकों की डूबने...

कुशीनगर में कलश यात्रा में जल भरने गये 02 युवकों की डूबने से मौत

कुशीनगर जनपद के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत साहबगंज छोटी गंडक नदी में कलश में जल भरने के दौराने दो बच्चों के डूबने से मौत हो गई। परिवार में मातम छा गया हैl अभी तक शव का पता नहीं लग पाया हैl मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों व एनडीआरएफ टीम की मदद से शव को खोजने में लगी है।

बताते चलें रामकोला थाना क्षेत्र के लाला छपरा में शिव मंदिर के शिवलिंग क्षतिग्रस्त हो गया थाl जिसके लिए नए शिवलिंग की प्राण प्रतिष्ठा के लिए कलश यात्रा निकाली गई थी, जो साहबगंज छोटी गंडक नदी में जल भरने के लिए गई थीl गांव के ही दो बच्चे विशाल मौर्य (20) व आदित्य मौर्य (18) भी गए थे, नदी में तैरने के दौरान विशाल मौर्य डूबने लगा जिसे बचाने अजीत मौर्य गया लेकिन दोनों की डूबने से मौत हो गई।

तत्काल पुलिस को सूचना दी गईl मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों व एनडीआरएफ की मदद से बच्चों की तलाश करती रही, अभी तक शव का पता नहीं लग पाया हैl वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया हैl गाँव में मातम पसरा हुआ है।

Advertiseing

सूचना मिलते ही विधायक विनय प्रकाश गोंड़, उपजिलाधिकारी कप्तानगंज योगेश्वर सिंह व पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरूण सिंह भी मौके पर पहुंचेl घटना की जानकारी लेते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया और हर संभव मदद करने के लिए आश्वासन भी दिया l

पवन गुप्ता 'गोरखपुरी'

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS