Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारछात्र हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

छात्र हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

hanumanganj

कुशीनगर: हनुमानगंज थाना पुलिस ने 10 अक्टूबर को हुई छात्र हत्याकांड का खुलासा कर दिया है तथा उसमे शामिल मुख्य आरोपी सहित सह आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रिपोर्ट के अनुसार मृतक छात्र अभिनंदन उर्फ चंदन 17 निवासी बुलहवा बीडीगंज थाना हनुमानगंज अपने परिचित मनमोहन उर्फ मोहन मद्धेशिया से दो माह पूर्व एक मोबाइल 23 सौ रुपये में खरीदा था। अभिनंदन ने दो हजार रुपये तत्काल दे दिया, जबकि तीन सौ रुपये बाकी लगा दिया। मोबाइल में परेशानी आने के चलते अभिनंदन मोबाइल मनमोहन को वापस कर दिया और रुपये की मांग करने लगा। रुपये न मिलने के कारण अभिनंदन अक्सर मनमोहन के घर आने-जाने लगा। इसबीच उसका परिचय मनमोहन की बहन से हो गया। मनमोहन ने बहन से अभिनंदन का प्रेम-प्रसंग चलने की आशंका पर अपने दोस्त विशाल भारती संग मिलकर  हत्या की योजना बनाई। अपने प्लान के तहत मनमोहन ने घटना वाले दिन शाम को अभिनंदन को नेशनल पब्लिक स्कूल के पास बुलाया तथा इस पर वह घर वालों से जल्दी आने की बात बताते हुए साइकिल से निकला। स्कूल के निकट पहुंचने पर मनमोहन अपने दोस्त विशाल भारती के साथ अभिनंदन को लेकर गांव नरकहवा रास्तें की ओर गया। एकांत देख मनमोहन ने अपने पास रखे हथियार से अभिनंदन के गले पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और विशाल संग मिलकर नजदीक स्थित गन्ने के खेत में शव को ठिकाने लगा दिया।सुबह शव बरामद होने पर पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जाच शुरू कर इस केस में मोबाइल डिटेल्स से आरोपीयो को पकड़ने में आसानी हो गयी।इस केस के खुलासे करने पर पुरी टीम को पुलिस कप्तान ने 5 हजार रूपये देने की घोषणा की है।

गिरफ्तार करने वाले टीम में उनि.सौदागर राय,उनि.शैलेष कुमार सिंह ,उनि.रामअवध चैहान, कां.सुरेंद्र सिंह , श्रीप्रकाश सरोज, उमेश यादव, योगेश राय शामिल थे।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular