Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारचीनी मिल और रेल मुद्दे को लेकर कुशीनगर के भाजपा नेता मिलगे...

चीनी मिल और रेल मुद्दे को लेकर कुशीनगर के भाजपा नेता मिलगे केन्द्रीय मंत्रीयो से

कुशीनगर:जिले की राजनीती में चीनी मिल चलवाने का मुद्दा हमेसा से अग्रणी रहा है,इस लिये जब भी चुनाव आने की आहट होती है,राजनितिक दल अपने सुविधा के हिसाब से इस मामले को उठाते है फ़िलहाल ये मुद्दा फिर चर्चा में है क्यों की लोकसभा चुनाव के दौरान जब पीएम मोदी का कुशीनगर में रैली हुआ था तो उन्होंने पडरौना चीनी मिल चलवाने का आश्वासन दिया था परन्तु धरातल पर कुछ होता नजर नहीं आया.

कुशीनगर के सांसद राजेश पाण्डेय ने भी कई बार मीडिया में बयान दिया की चीनी मिल चलाने को लेकर उनका प्रयास लगातार जारी है उस समय के कपडा मंत्री से वो मिले भी थे मगर कुछ खास हाथ नहीं लगा,पिछले महीने के 27 को कुशीनगर में प्रधानमंत्री की रैली में चीनी मिल व पडरौना रूट से लखनऊ, दिल्ली के लिए नई ट्रेन की सुविधा बड़े ऐलान की उम्मीद जनता से लेकर भाजपा के नेताओ तक था परन्तु इस मुद्दें पर प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा जिससे जनपद की जनता के साथ-साथ यहाँ के नेताओ को निराशा हाथ लगी.

अब एक बार फिर से कुशीनगर से भाजपा के नेताओ का एक प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय वस्त्र उद्योग मंत्री स्मृति ईरानी से मिलकर बंद पड़ी पडरौना चीनी मिल को चलवाने तथा किसानों का पुराना भुगतान दिलाए जाने की मांग करेगा. वहीं केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा से मिलकर प्रतिनिधिमंडल पडरौना रूट पर लखनऊ तथा दिल्ली के लिए ट्रेन चलवाने तथा कुशीनगर को रेल मार्ग से जोड़ने की मांग करेगा.

ये दोनों ही मुद्दें भाजपा को परेशानी में डाल दिया है,क्यों की जनता इनसे सवाल कर रही है और उनके पास जबाब नहीं है,कुछ समय बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है जब भी जनता के बिच जायेगे इन्हे सवालो का सामना करना पड़ेगा.इस लिये भाजपा केन्द्रीय मंत्री से मिलकर इसका समाधान जल्द कराना चाहेगी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular