Sunday, February 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारथावे-कप्तानगंज मार्ग पर लंबी दूरी की ट्रेनों की चलाने की मांग को...

थावे-कप्तानगंज मार्ग पर लंबी दूरी की ट्रेनों की चलाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन

कुशीनगर: पडरौना,शनिवार को युवा कांग्रेस कुशीनगर के तत्वाधान में रेलमंत्री को संबोधित ज्ञापन  स्टेशन मास्टर पडरौना को सौपकर थावे-कप्तानगंज मार्ग पर लम्बी दूरी की ट्रेन चलाने की मांग की गयी.

पडरौना विधानसभा से युवा नेता मनीष जैसवाल ने कहा कि इस तरह लंबी दूरी की ट्रेनें बन्द होना काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है.इससे इस क्षेत्र के यात्रियों को ख़ासी दिक्कतों का सामना करना  पड़ रहा है.

गौरतलब तलब है की थावे-कप्तानगंज मार्ग पर चलने वाली गोरखपुर-गुवाहाटी एक्सप्रेस और हावड़ा-रामनगर एक्सप्रेस गत सप्ताह बन्द हो चुकी हैं. तथा दो अन्य ट्रेने, आनन्द-विहार-छपरा एक्सपेस और कटिहार-फ़िरोजपुर एक्सप्रेस, अलगे सप्ताह अपने फ़ेरे पूरे करने के बाद बन्द हो जाएंगी.

लोकसभा अध्यक्ष मुहम्मद जहीरुद्दीन ने कहा कि छोटी लाइन से बड़ी लाइन आमान परिवर्तन करने का काम आरपीएन सिंह जी ने किया पर जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है. इस क्षेत्रवासियों का पूरी तरीके से अवहेलना होरही है. नई ट्रेनें देने के बजाय पुरानी संचालित ट्रेनों को ही वर्तमान सरकार बंद कर रही है. प्रधानमंत्री जी के कुशीनगर आने के बाद एक बार फिर कुशीनगर और पूर्वांचल की जनता को केंद्र सरकार ने ठगने का काम किया है.

इस दौरान उपेंदर प्रताप सिंह युवा कांग्रेस जिला महासचिव अखलाक खान गोपाल कुमार रावत फजले आलम साबिर अली सचिन राय अतुल दुबे पवन कुमार कुशवाहा अमरजीत तिवारी अन्य युवा कांग्रेस के सदस्य शामिल रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular