Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसया में बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों पर गैंगरेप का...

कसया में बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप

कुशीनगर (प्रभात):जिले में इस समय एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया जहा एक महिला ने बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रहे हरेन्द्र गौतम सहित उनके तीन साथी बसपा नेताओ पर स्कार्पियो में अगवा कर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुये कसया थाने में मामला दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार जहा इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है बताया जा रहा है की इस मामले में पुलिस ने हरेन्द्र गौतम को हिरासत में ले कर पूछ-ताछ की है,तथा पीड़ित महिला का मेडिकल जाँच के लिये भेजा गया है.

महिला ने आरोप लगाया है की कसया NH28 पर कार्य हेतु जाते समय पीछे से आ रही स्कार्पियो आ कर रुकी जिसमे हरेन्द्र गौतम सहित उनके साथी सवार थे जिन्होंने मुझे रूकाकर मुह में टेप लगाकर गाड़ी में ले गये जहा उन्होंने मेरा गैंगरेप किया.

वही इस मसले पर हरेन्द्र गौतम का कहना है की महिला का आरोप झुटा और बेबुनियाद है लगभग कुछ माह पूर्व महिला के गाँव में जमीन से जुड़ा पंचायत हुआ था जहा पंचायत में फैसला महिला के खिलाफ़ गया था जिससे वह नाराज थी जिसका बदला लेने के लिये उसने झुटा आरोप लगाया है.

बरहाल यह मामला पुलिस के सामने आया है जिसकी जाँच चल रही जिसके उपरान्त घटना के सच्चाई से पर्दा उठेगा,लेकिन यह राजनितिक व्यक्ति से जुड़ा मामला होने के कारण पुरे जिले के राजनितिक पार्टियो में चर्चा का विषय बन गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular