Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतुर्कपट्टी में हुई महिला की हत्याकांड का ख़ुलासा तीन गिरफ्तार

तुर्कपट्टी में हुई महिला की हत्याकांड का ख़ुलासा तीन गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात):तुर्कपट्टी के गांव सोन्दिया में ईंट व लाठी से पीट-पीट कर महिला को मार देने के मामले में गुरुवार को एसपी कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द मिश्र ने ख़ुलासा किया.

उन्होंने बताया की एसपी यमुना प्रसाद के निर्देशन में सीओ सदर नितेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसओ तुर्कपट्टी नीरज शाही, एसआई कन्हैया यादव, कुलदीप राय, हरि प्रकाश राय, संजय कुमार सिंह, श्याम सुंदर मौजूद आदि ने मामले के अनावरण में लगातार प्रयाशरत रहे.

इसी बीच मुखबिर से एसओ को सूचना मिली कि महासोन खरदर पुल के समीप पान की गुमटी में हत्यारे सवारी का इंतजार कर रहे हैं कही बाहर भागने की फ़िराक में तत्काल पुलिस ने घेराबंदी कर छापा में मौके पर तीन आरोपी पकड़े गए, जबकि चौथा भागने में सफल हो गया.

इस हत्या में मुख्य आरोपी मृतका का भाई रामायण चौहान व उसके दो साथी शंभू चौहान व सुनील चौहान गाँव रूदवालिया थाना तुर्कपट्टी पकड़े गए, चौथा आरोपी पट्टू चौहान भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, एएसपी ने बताया कि हत्या आशनाई व अपनी बहन विद्यावती का चाल चलन ठीक न होने के कारण भाई रामायण अपने साथियों को लेकर की थी.

इनकी निशानदेहीं पर पुलिस ने हत्या में आलाकत्ल बरामद किया तथा इन सभी के विरुद्ध थाना तुर्कपट्टी पर मु0अ0सं0 340/17 धारा 302/323 भादवि पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular