Saturday, October 19, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबांग्लादेशी युवती की शिकायत पर हाटा के युवक को पुलिस ले गयी...

बांग्लादेशी युवती की शिकायत पर हाटा के युवक को पुलिस ले गयी लखनऊ

कुशीनगर :सोमबार को बांग्लादेश की युवती रुखसाना लखनऊ पुलिस के साथ कोतवाली हाटा पहुची जहा पुलिस ने हाटा कोतवाली क्षेत्र के डुमरी स्वांगीपट्टी गांव के बृजेश गुप्ता को कागजी कार्यवाही पुरे करने के बाद ब्रिजेश को लखनऊ पुलिस के हवाले कर दिया जिसे लखनऊ पुलिस अपने साथ लेती गयी.

मामला यह है की हाटा कोतवाली क्षेत्र के डुमरी स्वांगीपट्टी गांव के बृजेश गुप्ता रोजगार के लिये जॉर्डन गये हुये वहीं कम्पनी में कार्य के दौरान बांग्लादेश की रुखसाना नाम की युवती से नजदीकी बढ़ी और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.जहा जार्डन से कार्य खत्म होने के बाद भी दोनों अपने-अपने देश लौट आये परन्तु संपर्क बना रहा इसी बीच रुखसाना का कहना है की दोनों में शादी करने को लेकर राय बनी थी परन्तु ब्रिजेश धीरे-धीरे हमसे संपर्क तोड़ रहा था,फ़ोन व मैसेज का जबाब नहीं दे रहा था.

रुखसाना ने बताया है की कुछ दिन पूर्व वह कुशीनगर मिलने भी आई थी जहा उसे होटल में ठहराया तथा शादी के लिये कुछ दिन और इंतजार करने को कहकर वापस बांग्लादेश भेज दिया तथा उसके व्यहार में लगातार परिवर्तन आ रहा था.जिसके कारण दूतावास की मदद से पुलिस में शिकायत करायी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular