Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअंतरिम बजट पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

अंतरिम बजट पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

कुशीनगर : तुर्कपट्टी। मोदी सरकार द्वारा पेश की गयी शानदार अंतरिम बजट के बाद शनिवार को भाजपाइयों ने जमकर जश्न मनाया एवं मिठाई खिला कर एक दूसरे से खुशियाँ बाँटी और आतिशबाजी की।

शुक्रवार दोपहर को बजट आने के बाद क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर स्थानीय चौराहे पर 2019 में फिर एक बार भाजपा सरकार जैसे नारा लगाते हुए सड़क पर पैदल मार्च किया। इसके पश्चात शांति मार्केट में एकत्रित होकर एक दूसरे को मिठाई खिलाया और खूब जश्न मनाय और जमकर आतिशबाजी की। इस जश्न में बाजार के व्यापारी भी इनके साथ शामिल हो गए। भाजपाइयों ने कहा कि सरकार ने बजट में व्यापारी, उद्यमी, नौकरी पेशा और किसान सबको कुछ ना कुछ दिया है।

अभी तक किसी भी सरकार ने किसानों के बारे में ना तो इतना सोचा था और नाही किसान एवं मज़दूरोंके लिए इतना किया था। जनहित में पेश किया गया यह बजट एक बड़ी सौगात है पहली बार मध्यम वर्ग के लोगों के लिए भी बहुत कुछ दिया गया है।निश्चित ही इस बजट से लोगों में खुशहाली बढ़ेगी और देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा।

इस दौरान भाजपा जिला मंत्री दुर्गेश राय, तुर्कपट्टी मंडल अध्यक्ष कन्हैया शर्मा, ब्यास राय, विद्याधर ओझा भाजयुमो के जिला महामंत्री शैलेंद्र कुमार तिवारी, सत्यवान तिवारी, राजेश्वर सिंह, लल्लन कुशवाहा, हरि नारायण चौधरी, संतोष पांडेय, राजेंद्र राय, सुनील नीलम, दीपक गौड, संजय सिंह एवं गिरीश पांडेय आदि मौजूद थे।

सौ- न्यूज सबकी पसन्द। नूर सलाम जी

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular