Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौना में डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में दो शातिर बदमाश...

पडरौना में डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार…

कुशीनगर : पडरौना में दंत चिकित्स के मोबाइल पर फ़ोन कर आठ लाख की रंगदारी मांगने त्तथा नहीं देने पर प्राथमिक विघालय में कार्यरत शिक्षिका पत्नी को जान से मार देने के मामले में कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है जो विशुनपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले है तथा उक्त थाने में पूर्व में गंभीर धाराओ में मामला पंजकृत है जो हाल ही में देवरिया कारागार से छुटे थे.इस बारे में पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने लाइन में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को बताया की.

पडरौना नगर के आवास विकास कॉलोनी निवासी डॉक्टर मारकन्डेय जायसवाल की तहरीर पर पडरौना कोतवाली में मु0अ0सं0 118/19 धारा 386,504,507 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया था तथा इनकी जाँच में कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम को लगाया गया जिसमे सामने आया की फ़ोन राहुल राय पुत्र मदन राय निवासी विशुनपुर बरियापट्टी थाना विशुनपुरा द्वारा किया गया जिसकी पुलिस द्वारा गिरफ़्तारी की गयी तथा उसके पास से घटना में प्रयोग किये गये मोबाइल फ़ोन व सिम कार्ड बरामद हुआ.उसकी निशानदेही पर उसका एक सहयोगी तथा मुख्य कर्ता

राजेश भारती पुत्र अदालत प्रसाद को विशुनपुर बरियापट्टी बाजार से गिरफ्तार किया गया व उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ, बैकुण्ठपुर कोठी थाना विशुनपुरा का निवासी है. पुलिस की पूछताछ में राजेश भारती ने बताया कि मैं और राहुल जिला कारागार देवरिया में मिले थे तथा वहीं दोस्ती हो गयी थी तथा हमारे द्वारा डॉक्टर का मोबाइल नंबर उनके बारे में जानकारी राहुल राय को उपल्ध कराया गया था जो डॉक्टर को फ़ोन कर धमकी दी थी. उसने बताया डॉक्टर के एक प्रतिष्ठान पर मेरा भांजा कार्य करता है जहा मेरा आना जाना होता था जिससे डॉक्टर के बारे में पूरी जानकारी थी.

इन लोगों ने पूरी घटना को अंजाम देने के लिये देवरिया कारागार में प्लान तैयार किया था जिसमे बीरबल नाम के साथी भी शामिल था जो अभी जेल में ही वह बाहर नहीं आ पाया तो इन दोनों लोगों ने अपने प्लान को अंजाम दिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular