Wednesday, September 18, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोलाकुशीनगर में बिजली करंट के चपेट में आने से 03 युवकों की...

कुशीनगर में बिजली करंट के चपेट में आने से 03 युवकों की मौत

कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सपहां महतो टोला में खेत के पास विद्युत तार के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गईl खेत की सुरक्षा के लिए चारों तरफ करंट युक्त तार लगाई गई थी। जिसमें करंट आ रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात से ही गांव के तीनों  युवक गायब थे।मंगलवार को सुबह तीनों को एक खेत के पास मृत अवस्था में मिले।

बताया जा रहा है कि लहरी कुशवाहा आवारा पशुओं के बचाव के लिए खेत के चारों तरफ करंट युक्त तार लगाया था। जिसमें करंट आ जाने से तीन युवक विशाल (22) अमरजीत शर्मा (30) व सन्नी 20 की मौत हो गईl इसकी जानकारी होते ही मौके पर भीड़ जूट गई, लोगों में इसको लेकर आक्रोश बढ़ा हुआ हैl

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों का कहना है कि अगर यह तार नहीं होता तो तीनों लोग की जान नहीं गई होती,लोगों ने जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ तत्काल गिरफ्तारी व कड़ी कार्यवाही की मांग किया।l

वही जानकारी होने पर डीएम उमेश मिश्रा, एसपी संतोष मिश्रा व एसडीएम कप्तानगंज योगेश्वर सिंह भी मौके पर पहुंचे, घटना की जानकारी लेते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया।

एसपी संतोष मिश्रा ने कहा कि इस मामले पर पीड़ित परिजनों से तहरीर प्राप्त करके मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है और साथ ही साथ जो दोषी व्यक्ति है जिसका खेत है। जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही हैl।

साथ ही उन्होंने आगे कहा आप सबसे अपील है कि खेतों में करंट छोड़ने वाला कृत्य ना करें, जिससे ऐसी घटना हो और यदि आपके संज्ञान में कोई ऐसा कृत्य है तो तत्काल पुलिस को सूचित करें आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

पवन गुप्ता 'गोरखपुरी'

Durgesh rai kushinagar
RELATED ARTICLES

Most Popular