Friday, April 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोलारामकोला से 14 लोग पकड़े गये,सभी को क्वारंटीन में रखा गया…

रामकोला से 14 लोग पकड़े गये,सभी को क्वारंटीन में रखा गया…

कुशीनगर : शुक्रवार को रामकोला थाना क्षेत्र के गांव चंदरपुर के समीप गन्ने के खेतों के रास्ते जा रहे 14 जमाती लोगों को ग्रामीणों ने देख रामकोला पुलिस को सूचित किया।
सूचना पर तत्काल पहुँची रामकोला पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ रामकोला में बने क्वारंटीन सेन्टर शिव दुलारी देवी दल दपट शाही महिला महाविद्यालय में पहुंचाया।
जहां उन्हें रख पूछताछ किया जा रहा है।अभी तक जो जानकारी सामने आयी है। वह सभी नेपाल के सिरहा जिले के रहने वाले है।
वे रक्सौल बॉर्डर से भारत मे प्रवेश हुये थे।साथ ही इन्होंने फरवरी माह से बिहार व यूपी के अनेकों मस्जिदों के कार्यक्रम में शामिल हुये थे।अब इन्हें दिल्ली जाना था।

नोट : अभी तक कि जांच में सभी 14 लोगों का दिल्ली निजामुद्दीन मरकज या किसी जमात से कोई वास्ता नही है नाही यह दिल्ली गये थे।
चूंकि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल लोगों को बड़े पैमाने पर कोरोना के पॉजिटिव होने के मामले सामने आ रहे है।इस लिये लोगों में इसको लेकर संशय बना हुआ है

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular