Tuesday, May 14, 2024
Homeअन्यदो महिलाओं ने किया दावा दारोगा के शव पर

दो महिलाओं ने किया दावा दारोगा के शव पर

श्रवस्ती : क्राइम ब्रांच के प्रभारी दारोगा पंकज मिश्र की आत्महत्या का मामला बुधवार की रात नये मोड़ पर पहुंच गया। शव लेने के लिए जब परिवारीजन कोतवाली पहुंचे तो लखनऊ से आई एक और महिला ने खुद को दारोगा की पत्नी होने का दावा कर शव की मांग की।गौरतलब है की मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच के प्रभारी दारोगा पंकज मिश्र पुत्र सतीश चंद्र ने भिनगा कोतवाली के पीछे स्थित अपने सरकारी आवास में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। वह संतकबीरनगर के थाना धर्मसिंहवा के बरघाट गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने घटना की सूचना उनके परिवारीजनों को दी तो गोरखपुर से अपने चाचा व छोटी बच्ची के साथ आई पत्नी सुषमा मिश्र को पुलिस ने शव सौंप दिया, लेकिन इस दौरान लखनऊ से आई एक महिला भी खुद को दारोगा की पत्नी होने का दावा कर रही थी। इस महिला के साथ एक पांच साल की बेटी भी थी। पुलिस के सामने घटना की गुत्थी उलझ गई। कॉल डिटेल खंगालने पर इस बात की भी पुष्टि हुई है कि घटना से पहले दारोगा ने लखनऊ की महिला से फोन पर लंबी बात की थी। इसके बाद खुद को गोली मार ली थी। अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने इस बात की पुष्टि की है कि शव लेने के लिए आईं दो महिलाएं खुद को दारोगा पंकज मिश्र की पत्नी होने का दावा कर रही थीं, लेकिन पहले से अभिलेखों में पत्नी के रूप में दर्ज सुषमा मिश्र को पत्नी मानते हुए शव सौंपा गया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular