Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में आग का प्रकोप जारी दर्जनों पशुओं साहित एक महिला...

जिले में आग का प्रकोप जारी दर्जनों पशुओं साहित एक महिला की मौत

कुशीनगर: जिले में गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर लगी आग में एक महिला की मौत हो गई और सौ से अधिक रिहायशी झोपड़ियां जल कर राख हो गईं। इस दौरान दो दर्जन से अधिक मवेशियों की झुलस जाने से मौत होने की सूचना है। आग के कहर से लाखों की क्षति होने का अनुमान है।  पटहेरवा थाने के गांव मुंडेरा के  बस्ती में लगी आग से दर्जन लोगों के घर जल गए। जलती झोपड़ी सुखल नाम के ग्रामीण की पत्नी सजनी लगभग 50 वर्ष के ऊपर गिर जाने से दबकर उसकी मौत हो गई।लगभग दर्जन भर मवेशी जलकर मर गए। उसी गांव के वशिष्ठ पांडेय की बेटी की बारात शुक्रवार को आनी थी, विदाई का सामान भी जल गया। सांसद के गोद लिए गांव गोपालगढ़ में एक मंदबुद्धि बालक द्वारा चिंगारी उड़ाने के कारण लगी आग से सिसई, हरखु, परीक्षन, नगीना, परदेसी, कोमल सहित दर्जनों लोगों का घर व सामान जल गया। मोटरसाइकिल, साइकिल तथा एक रिक्शा भी जल कर नष्ट हो गया। एसडीएम श्रीप्रकाश शुक्ल व सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी, तहसीलदार वंदना पांडेय ने गांव में पहुंच कर क्षति का आंकलन किया, राहत सामग्री व अहेतुक सहायता वितरित कराया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular