Thursday, April 11, 2024
Homeदेशगुजरात के मेहसाणा में पटेल आंदोलनकारियों की पुलिस से हिंसक झड़प, कर्फ्यू...

गुजरात के मेहसाणा में पटेल आंदोलनकारियों की पुलिस से हिंसक झड़प, कर्फ्यू लगाया गया

गुजरात में आरक्षण की मांग को एक बार फिर से बुलंद करने और अपने नेता हार्दिक पटेल सहित जेल में बंद पाटीदार युवाओं को छुड़वाने के लिए रविवार को पाटीदार समाज के दो बड़े संगठनों ने जेल भरो आंदोलन की घोषणा की थी। मेहसाणा में पुलिस ने कार्यक्रम को मंजूरी नहीं दी, लेकिन बड़ी संख्या में पाटीदार जमा हुए थे।

करीब दोपहर 12 बजे बड़ी संख्या में पाटीदार युवाओं ने पुलिस की तरफ मार्च शुरू कर दिया। इसी बीच थोड़ी देर में पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गई और फिर दोनों तरफ से पथराव हुआ और पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी। पुलिस ने हवा में फायरिंग भी की और गुस्साई भीड़ ने कई वाहनों में आग लगा दी।

बढ़ती हिंसा को देखते हुए पुलिस ने महेसाणा में कर्फ्यू लगा दिया। साथ ही वहां इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं। पाटीदार संस्थाओं ने पुलिस कार्रवाई को पुलिस दमन बताते हुए सोमवार को गुजरात बंध की घोषणा कर दी है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular