Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसेवरही थाने के एसओ व एक दारोगा लाइन हाजिर

सेवरही थाने के एसओ व एक दारोगा लाइन हाजिर

lalu g

कुशीनगर :  सेवरही थाने के पिछले सोमवार को उप निरीक्षक व क्षेत्रीय विधायक के बीच कहासुनी  के बाद पुलिस द्वारा विधायक व अन्य छह समर्थकों के खिलाफ डकैती व गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने तथा विधायक व समर्थकों के घर पुलिस द्वारा दबिश दिए जाने के विरोध में चल रहा विरोध-प्रदर्शन दूसरे दिन बुधवार को एसओ सेवरही व एसआई को लाइन हाजिर व प्रकरण की जांच एएसपी को सौंपने के आदेश के बाद स्थगित हो गया। गौरतलब है की दो दिन पूर्व उप निरीक्षक अजित प्रताप सिंह बनरहां चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे कि एक व्यक्ति बिना ड्राइ¨वग लाइसेंस के पकड़ा गया। उप निरीक्षक ने गाड़ी को चालान कर दिया। आरोप है कि पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति के साथ र्दुव्‍यवहार किया गया था। जानकारी मिलने पर  क्षेत्रीय विधायक अजय कुमार लल्लू मौके पर पहुंचे और उप निरीक्षक से इस बाबत कहासुनी हो गई। एसआई ने आरोप लगाया है कि विधायक ने उसके साथ र्दुव्‍यवहार किया। इधर विधायक लल्लू ने बताया कि मैंने सिर्फ उक्त प्रकरण के बारे में पूछा था। पुलिस द्वारा विधायक समेत छह अन्य समर्थकों पर डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक व समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज की खबर आम होते ही आम जन व सर्मथक में गुस्सा आ गया और मंगलवार की सुबह जुलूस निकाल नारेबाजी के बाद चौकी के समक्ष धरने पर बैठ गए। आंदोलन के दूसरे दिन बुधवार को मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान दीपक कुमार भट्ट ने आंदोलनरत विधायक लल्लू से घटना के संबंध में वार्ता करने के बाद एसओ सुजीत कुमार राय व एसआई अजित प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए प्रकरण की जांच एएसपी लाल साहब यादव को सौंपी। कहा कि एक सप्ताह के भीतर एएसपी द्वारा जांच रिपोर्ट के बाद दोषी अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। कप्तान के इस आश्वासन पर विधायक मान गए और धरना स्थगित हो गया।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular