Sunday, April 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसेवरही नगर पंचायत अध्यक्ष, पर अनियमितता का आरोप

सेवरही नगर पंचायत अध्यक्ष, पर अनियमितता का आरोप

कुशीनगर: सेवरही नगर पंचायत के सभासदों ने बुधवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कर चेयरमैन पर सरकारी धन के बंदरबांट का आरोप लगाया। बिना कार्य कराए विकास मद में आए लाखों रुपये निकाल कर निजी प्रयोग में किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग उठाई तथा शिथिलता बरते जाने पर आंदोलन को भी चेताया। सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि नगर पंचायत सेवरही के वार्ड संख्या 10 आजाद नगर में हाकिम के घर से मुहम्मद अली के घर तक निर्माण कार्य पीडब्ल्यूडी द्वारा कराया गया तथा नगर पंचायत चेयरमैन द्वारा 3,34,108 रुपये का भुगतान 26 मार्च को अनियमित रूप से करा लिया गया। सेवरही के बाहर रेलवे के पूर्वी ढ़ाला से छोटी नहर तक सड़क निर्माण कार्य के लिए टेंडर तो हुआ लेकिन कार्य अधूरा ही छोड़कर 8,85,520 रुपये का भुगतान 22 जनवरी 16 को करा लिया गया। आरोप लगाया कि वार्ड संख्या 12 जवाहर नगर मे गांधी चबूतरे पर विद्युतीकरण कार्य पूरा कराए बिना ही 2 नवंबर 15 को 4,34,570 रुपये का मनमानी भुगतान करा लिया गया। वार्ड संख्या 6 पटेल नगर में व्यास के घर से शहनवाज के घर तक नाला निर्माण कार्य हुए बिना लगभग 2,50 लाख रुपये का भुगतान करा लिया गया। सभासद गो¨वद जायसवाल, अमरचंद, मनोज कुमार जायसवाल, अजय जायसवाल, अनुपमा देवी, पानमति देवी, नामित सभासद चांद तारा देवी, संतोष कुमार, श्यामदेई, संतोष, चंद्रेश्वर प्रसाद वर्मा, शशिकला देवी व राजेंद्र ने उक्त के अलावा आधा दर्जन और मामलों में अनियमितता व सरकारी धन का दुरुपयोग किए जाने की शिकायत कर मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने व दोषी लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए जोरदार ढंग से प्रदर्शन किया।

साभार : दैनिक जागरण

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular