Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारप्रतिमा विसर्जन को लेकर भारी तनाव,पत्थरबाजी से लेकर आगजनी की हुई घटना.

प्रतिमा विसर्जन को लेकर भारी तनाव,पत्थरबाजी से लेकर आगजनी की हुई घटना.

कुशीनगर: कुबेरस्थान थाने के बतरौली गांव में प्रतिमा विसर्जन के लिए गुरुवार को जा रहे जुलूस को रोकने पर दो समुदायों में झड़प के बाद मामला भारी तनाव में बदल गया।दोनों पक्ष उग्र हो आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया तो कुछ शरारती तत्वों ने गांव के बाजार की दुकानों व मकानों को आग के हवाले कर दिया। इसमें  लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की भी खबर है।लगभग आधा घंटा विलंब से पहुंची पुलिस को मामला सभाल न सकी इसके बाद PAC की 2 प्लाटून,एव 17 थानों की पुलिस ने डीएम व एसपी मौक पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद हालत पर काबू पाया जा सका। शाम तक पहुंचे डीआइजी शिवसागर सिंह ने मौके का निरीक्षण किया।

फ़िलहाल गाव में किसी बाहरी व्यक्ति के जाने पर रोक लगा दी गयी है तथा इलाके के सभी मंदिर और महजिद की सुरछा बढ़ा दी गयी है।मामला अभी शांत है परन्तु तनाव पुण बना हुआ है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular