Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर में भाई की मौत से आहत MBBS डॉ0 ने अपनी...

कुशीनगर में भाई की मौत से आहत MBBS डॉ0 ने अपनी डिग्री जलायी

कुशीनगर : जिले के रामकोला में बेहद हैरान करने वाला मामला आया है जहा डॉक्टर द्वारा अपने भाई के मौत होने पर घर में अपनी डिग्री, किताबे पैसे सभी भाई के शव पर रख कर गैस सिलेंडर में आग लगा दी जिससे वहा भारी आवाज हुआ.

ख़बर के अनुसार रेलवे स्टेशन के नजदीक डॉक्टर मनोज आनंद का दवाखाना है.जहा डॉक्टर अपने भाई छवि आनंद के साथ रहते थे.लोग बताते है कि दोनों भाईयो एक दूसरे से बेहद प्रेम था, भाई की तबीयत खराब रहने पर डॉ. मनोज ने पहले अपने भाई का ईलाज खुद किया लेकिन खास सुधार नहीं होने पर गोरखपुर के चिकित्सकों से कराने लगे.
इसके बावजूद भी छवि आनंद के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ और रविवार को उसकी मौत हो गई। भाई की मौत के बाद वह हताश हो गया.
पडोसी के लोग शव का दाहसंस्कार करने की बात कही तो वह अगले दिन यानी सोमवार को दाहसंस्कार करने की बात कह कर सबको घर भेज दिये.
रविवार की रात को भाई के शव पर अपनी एमबीबीएस की डिग्री, चिकित्सा विज्ञान की किताबें , हजारों रुपये व गैस सिलेंडर रखकर आग लगा दिया.
लोगों का कहना है की मानी जाय तो भाई की मौत के बाद डॉ. मनोज को इस बात का बेहद दुख है कि डॉक्टर होने के बाद भी अपने भाई को नहीं बचा सका.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular