Advertiseing
Home अन्य पैसा निकालने आयी महिलाओ पर पुलिस ने चलाई लाठी हुआ जमकर बवाल

पैसा निकालने आयी महिलाओ पर पुलिस ने चलाई लाठी हुआ जमकर बवाल

0
357

महराजगंज : सोमवार को महराजगंज के हरपुर तिवारी में एसबीआई शाखा पर सोमवार को धन निकासी को लेकर भारी बवाल हो गया दरअसल सिपाही ने गेट पर लाइन में खड़ी दो महिलाओं को लाठी से पीट दिया.

लोगों ने विरोध जताया तो सिपाही ने जबाब में रायफल तान दी, इसके बाद गुस्साई भीड़ ने सिपाही को दौड़ा कर पकड़ लिया फिर महिलाएं सिपाही पर टूट पड़ीं उनका रायफल तानना उन पर ही भारी पड़ गया .लोगो के अनुसार

महिलाएं एव पुरुष रात दो बजे से ही बैंक के सामने लाइन में लग गये थे सोमवार को भी बैंक में कैश नहीं पहुंचा लेकिन धन आने की उम्मीद में सभी पुरुष महिलाएं बैंक के सामने जमे हुए थे.

Advertiseing

दोपहर में बैंक से निकला पुलिसकर्मी ने मुख्य गेट खाली करने के लिये धक्का देने लगा इस पर भी लोग जब नहीं हटे तो लाठी चलाने लगा इस दौरान कई महिलाये घायल हो गयी इससे जनता भड़क गयी तथा उसका विरोध किया तो सिपाही ने आव देखा न ताव तान दी अपनी रायफल इसके बाद वहा का माहोल बिगड़ गया और महिलाये पुलिस पर कहर बन कर टूट गयी .

महिलाओं का कहना था कि सिपाही रोजाना बैंक के अंदर से पैसा निकाल कर बिना लाइन में लगे ही अपने चहेतों को देता है.हालांकि अधिकारी इस घटना से इनकार कर रहे है परन्तु ये पब्लिक है सब जानती है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS