Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर में एसओ पर रिपोर्ट लिखाने गये व्यक्ति को जूते से पीटने...

कुशीनगर में एसओ पर रिपोर्ट लिखाने गये व्यक्ति को जूते से पीटने का आरोप

कुशीनगर : जिले के नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव खैरी निवासी चंद्रभान नाम के व्यक्ति ने थाने के एसओ पर जूते से पीटने का आरोप लगाया है साथ ही इसकी शिकायत जिले का अधिकारिओ संग मानवाधिकार आयोग में न्याय के लिये गुहार लगाई है.

शिकायतकर्ता द्वारा मिली जानकारी के अनुसार लगभग एक सप्ताह पूर्व उनके पडोस में रहने वाले व्यक्ति ने अपने कुछ सहयोगियो के संग मिलकर घर में घूस कर मारा पिटा तथा इसकी शिकायत लेकर थाने पहुचे तो एसओ ने मामला दर्ज करने से मन कर दिया तथा उन्हें उनकी जूते से पिटाई कर दी.

ये घटना 20 दिसम्बर की तथा एसओ के इस व्यवहार के खिलाफ पुलिस कप्तान, डीआईजी, आईजी तथा मानवाधिकार आयोग में अपनी शिकायत पत्र के माध्यम से भेजी है.

इस समंध में जब मीडिया ने एसओ से पूछा तो उन्होंने बताया की जूते से मारने का आरोप गलत है मैंने केवल उसे डाटा था जो जबरन मुकदमा दर्ज कराना चाहता था.

अब तो ये मामला जाच का विषय है जो एक निष्पक्ष जाच से असलियत सामने आयेगा परन्तु पुलिस पर इस तरह के आरोप हमेशा लगते रहे जो जनहित में अच्छा नहीं है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular