Friday, May 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनिजी अस्पताल पर महिला को जबरन बंधक रखने का आरोप

निजी अस्पताल पर महिला को जबरन बंधक रखने का आरोप

कुशीनगर : जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना के कोटवा बाजार में निजी हॉस्पिटल पर महिला को आपरेशन से प्रसव कराने के बाद शेष पैसे के लिये महिला को जबरन एक सप्ताह तक हॉस्पिटल में रखने का मामला आया है.

इस पर महिला के ससुर ने थाने में तहरीर देकर हॉस्पिटल पर कारवाही की मांग की है. दरअसल गांव चकचिंतामणि निवासी रामप्रसाद अपनी पुत्रवधू रंगोली को प्रसव पीड़ा होने पर इस हॉस्पिटल पर 19 दिसंबर को प्रसव हेतु भर्ती कराए तथा आपरेशन द्वारा महिला का प्रसव हुआ इस दौरान परिजनों ने हॉस्पिटल में पैसे का अधिकतम हिस्सा जमा करा दिया तथा बाकी के लिये नोटबंदी के वजह से कुछ मोहलत मांगी परन्तु अस्पताल ने मौका न देकर महिला जबरन एक सप्ताह तक रोके रखा इस दौरान यह मामला आमजन में आने पर कुछ लोगो द्वारा हस्तक्षेप कर महिला को हॉस्पिटल से मुक्त कराया गया.

तथा उसके बाद महिला के परिजन हॉस्पिटल के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है पुलिस इस मामले पर जाच कर कारवाही का भरोसा दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular