Saturday, April 20, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडीएम का चपरासी बन कर रहा था वसूली, ग्रामीणों ने धुनाई कर...

डीएम का चपरासी बन कर रहा था वसूली, ग्रामीणों ने धुनाई कर पुलिस को सौपा

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):पटहेरवा क्षेत्र के मोगलपुरा गाँव में एक व्यक्ति ग्रामीणों को सरकारी आवास दिलाने के नाम वसूली कर रहा था और अपने आप को डीएम के कार्यलय में कार्यरत चपरासी बता रहा था,जिसकी पोल खुल जाने पर ग्रामीणों ने पूरी सेवा की तथा पुलिस के हवाले कर दिया.

ख़बर के अनुसार पटहेरवा थाना क्षेत्र के मोगलपुरा गाँव में एक व्यक्ति पहुच कर आवास का फार्म 200 रूपये में बेचने लगा तथा पूरी गारंटी दिलाने लगा की इस फार्म भरने पर आवास पास हो जायेगा,देखते देखते पुरे गाँव में खबर फ़ैल गयी और लोग पैसे लेकर फार्म लेने पहुचने लगे.

सूचना पा कर गाँव के प्रधान भी पहुचे तथा उससे जानकारी लेना शुरू किया तो वह बड़े ताव में डीएम का चपरासी बता कर उलटे प्रधान को धमकाने लगा ,ग्राम प्रधान को शक होने पर पटहेरवा थाने में फ़ोन कर दिया,पुलिस की बात सुन ठग व्यक्ति अपना फार्म समेटने लगा धीरे-धीरे जाने लगा.

जिस पर गाँव वालो उसे पकड़ कर धुनाई किया और पुलिस को आने पर सौप दिया जहा पुलिस ने उसके विरुद्ध जाँच कर मामला दर्ज कर कारवाही करने की बात कही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular