Friday, April 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में नाबालिग से गैंगरेप का मामला आया सामने,आरोपी फ़रार

जिले में नाबालिग से गैंगरेप का मामला आया सामने,आरोपी फ़रार

कुशीनगर :गाँव से बाहर चारा काटने गयी नाबालिग लड़की से उसी गांव के ही तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.पीड़िता लड़की की माँ ने मंगलवार को स्थानीय थाने में तहरीर दी जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर नामजद आरोपिओ की तलास कर रही है.

 

बताया जा रहा है की उक्त घटना सोमवार शाम को हुई है जहा शाम को पीडिता गाँव के कब्रिस्तान में चारा काट रही थी तभी तीन युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी जहा विरोध करने पर किशोरी को नजदीक स्थित गन्ने के खेत में ले जाकर आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया तथा उसकी पिटाई कर किसी से बताने पर उसकी हत्या कर देंने की धमकी दी.

वहीं देर रात तक आरोपियों ने किशोरी को अपने कब्जे में रखा तथा पीडिता द्वारा किसी से शिकायत न करने का आश्वासन पर आरोपियों ने उसे किसी तरह छोड़ा जहां देर रात घर पहुंची पीडिता की हालत देख परिजन समझ गये की उसके साथ गलत हुआ है.मंगलवार को पीड़िता की मां आस-पास के लोगों के साथ हनुमानगंज थाने पहुंच तहरीर सौपा जहा पुलिस ने नामजद आरोपियों बबलू यादव, व्यासमुनि यादव तथा पिंटू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular