Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारसेवरही में हुये सर्राफा व्यवसायी से लुटकांड मामले का ख़ुलासा,एक गिरफ्तार

सेवरही में हुये सर्राफा व्यवसायी से लुटकांड मामले का ख़ुलासा,एक गिरफ्तार

कुशीनगर :बीते दिनों हुये सेवरही में सर्राफा व्यवसायी से लूटकांड व गोली चलाने के मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर मामले का ख़ुलासा किया है इस समंध में एसपी अशोक कुमार पाण्डेय ने कार्यलय में प्रेस वार्ता कर

जानकारी देते हुये कहा की सेवरही निवासी संजय वर्मा की तमकुहीराज कस्बे में सर्रफा की दुकान है। 12 अगस्त की शाम को साढ़े सात बजे वह दुकान बंद कर घर जा रहे थे.उसी बिच बनरहा मोड़ के निकट पीछे से आए दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने संजय का बैग छीनने का प्रयास किया, विरोध करने पर नीतीश ने संजय के पैर में गोली मार दी और उनके पास रहे बैग को लूट कर बनरहा की तरफ फरार हो गए थे.

इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही थी इसी बीच लूटकांड में शामिल तमकुही मोड़ से अनुराग सिंह पुत्र श्रीकांत सिंह निवासी पिपराघाट मुल्की टोला थाना सेवरही को गिरफ्तार किया गया तथा’ उसके पास नकद 5700 रूपये तथा लूटकांड के लिये प्रयोग में लाये गये दो बाईक को बरामद किया गया.

अभी भी इस कांड में शामिल तीन बदमाश फ़रार है जिनकी तलास पुलिस कर रही है और सभी ने पुरे प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया था’.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular