Tuesday, July 23, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाअनुपूरक बजट में कुशीनगर एयरपोर्ट की भारी उपेक्षा, नही मिला कोई बजट,पैसे...

अनुपूरक बजट में कुशीनगर एयरपोर्ट की भारी उपेक्षा, नही मिला कोई बजट,पैसे के अभाव में आधा अधूरा पड़ा है कार्य….

कुशीनगर :प्रदेश सरकार ने बुधवार को मौजूदा वित्तीय वर्ष के लिए 8054.49 करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट पेश किया। तथा बजट में अयोध्या में एयरपोर्ट बनाने के लिये जहाँ सरकार ने ₹ 200 करोड़ रुपये व्यस्था की है तथा जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के निर्माण कार्य के लिये ₹ 300 करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट में पैसे की व्यस्था की है परन्तु कुशीनगर में बन रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिये बजट में कुछ भी नही दिया गया।

जिससे अब निर्माण कार्य मे और देरी का सामना करना पड़ सकता है अब जिले के लोगों के साथ साथ एयरपोर्ट जल्द शुरू होने की आश लगाये लोगों को भारी निराशा हुई है। तथा सरकार की कथनी और करनी भी एयरपोर्ट कार्य को लेकर उजागर हो गयी है।

बजट के अभाव में एयरपोर्ट के मुख्य भाग फायर बिल्डिंग, एटीसी और टर्मिनल का कार्य जस के तस पड़ा है बरहाल अब उन माननीय को भी सोचना चाहिए जो कुशीनगर एयरपोर्ट को इसी दिसम्बर माह में पीएम मोदी के हाथों उड़ान शुरू कराने की सपनें जनता को दिखाये थे परन्तु बिना बजट के कौन सा एयरपोर्ट चालू होगा यह समझ से परे है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular