Friday, June 21, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीशहीद विजय कुमार मौर्य की अंतिम दर्शन के लिये उमड़ा जन सैलाब...

शहीद विजय कुमार मौर्य की अंतिम दर्शन के लिये उमड़ा जन सैलाब…

देवरिया : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुये सीआरपीएफ के कफिले पर फिदायीन हमले में शहीद हुये भटनी क्षेत्र के छपिया जयदेव गाँव निवासी विजय कुमार मौर्य की पार्थिव शरीर के पहुचने पर हजारों-हजारों लोग उनके अंतिम दर्शन के उमड़ पड़े जहा लोगों ने शहीद विजय कुमार मौर्य अमर रहे,हिन्दुस्तानी जिंदाबाद के नारों से गुज उठा तथा पाकिस्तान खिलाफ़ रोष व्यक्त करते हुये पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये .इस दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री,व बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल, जिले के प्रसासनिक अधिकारी,विभन्न राजनितिक पार्टियो के नेता मौजूद रहे.

इसके पूर्व विजय कुमार मौर्या का पार्थिव शरीर देवरिया आते समय बलिया जिले के रसड़ा व नगरा में हजारों लोगों ने सड़क के दोनों तरफ खड़े होकर शहीद विजय मौर्य अमर रहे, भारत माता की जय,पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये.तथा शहीद के पार्थिव शरीर वाहन के साथ चल रहे सीआरपीएफ के जवानों को दुकानदारो ने पानी के बोतले,फल मुहैया करा रहे थे.आम लोगों के इस प्रेम को देख जवानों की आँखों में पानी भर जा रहा था.  

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular