Tuesday, July 5, 2022
Homeकुशीनगर समाचारकुबेरस्थानकुशीनगर में 19 अक्टूबर से था लापता बच्चे का शव मिला

कुशीनगर में 19 अक्टूबर से था लापता बच्चे का शव मिला

कुशीनगर : जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र से एक दुःखद ख़बर सामने आई है।जहां एक 10 वर्षीय बालक को उसकी हत्या कर उसके शव को गांव के ही गन्ने के खेत मे ठिकाने लगा दिया गया था।

सोमवार को कुबेरस्थान थाना पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध एक अभियुक्त को अपहरण के 15 वे दिन पकड़ा जिसके बच्चे की गला दबाकर हत्या का राज खुला तथा पुलिस ने इसके निशानदेही पर बच्चे का शव कंकाल गन्ने के खेत से बरामद किया।

तथा परिजनों ने कपड़ो के आधार पर बच्चे के शव की पहचान किया।

मिली जानकारी के अनुसार कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के गांव कठकुइया लीलापट्टी गांव के मुन्ना प्रसाद के 10 वर्षीय बेटा अजय 19 अक्टूबर को गांव के काली माई मंदिर प्रांगण में बच्चों के साथ खेलने गया था।

लेकिन देर शाम तक घर नही लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की परन्तु कुछ नही पता चला तथा गांव के किसी ने इन्हें बताया कि गांव के ही फुलकुँवर के साथ जाते देखा था।और जब यह फुलकुँवर के घर गये तो वह भी घर पर नही था।

इस पर परिजनों को इस पर अपहरण का शक हुआ जिसके बाद परिजनों ने थाने में इसके खिलाफ़ अपहरण का तहरीर दिया था।

तब से पुलिस फुलकुँवर को पकड़ने का प्रयास कर रही थी जो सोमवार को बिहार बार्डर समीप से पकड़ा गया पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ पर उसने सच्चाई बयान कर दी।

पुलिस ने इसके निशानदेही पर बच्चे का कंकाल गांव के ही एक गन्ने के खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।वही हत्या करने का कारण कुछ माह पूर्व बच्चों के विवाद में कहासुनी बताया जा रहा है।

Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular