Sunday, February 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहनुमानगंज थाने के एसओ,के खिलाफ मानवाधिकार आयोग में हुई शिकायत

हनुमानगंज थाने के एसओ,के खिलाफ मानवाधिकार आयोग में हुई शिकायत

कुशीनगर:जानकारी के अनुसार रामकोला थाने के सिंगहा गांव के निवासी आशीष मणि त्रिपाठी ने मानवाधिकार आयोग को पत्र भेजकर थानाध्यक्ष हनुमानगंज के खिलाफ शिकायत की है। बताया गया कि पिछले महीनें 13 अप्रैल को हनुमानगंज थाने के केशव छपरा निवासी छट्ठू पटेल  के साथ एक मामले में  वह थाने में गए थे। वहां एसओ ने आने का कारण पूछा तो उन्हें बताया गया कि बीते 9 अप्रैल को दिए गए प्रार्थना पत्र के परिपेक्ष्य में एसआई बैजनाथ द्वारा बुलाया गया है। एसओ जैसराज यादव द्वारा कार्रवाई के नाम पर छट्ठू से सुविधा शुल्क की मांग की गई। पीड़ित द्वारा असमर्थता जताने पर एसओ ने अमर्यादित व्यवहार किया व दोनों लोगों की थाना परिसर में पिटाई कर छट्ठू को जेल में बंद करा दिया। साथ रहे लोगों ने छट्ठू को छोड़ने का विनती किया तो एसओ सरकारी असलहा से धमकाने लगे और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए थाने से निकल जाने को कहा। एसओ की पिटाई से घायल दोनों लोगों ने जिला अस्पताल में इलाज कराया और डाक्टरी परीक्षण कराकर उसकी प्रति के साथ पुलिस अधीक्षक से फरियाद की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने  मानवाधिकार आयोग से मामले की जांच कराकर एसओ व एसआइ के खिलाफ उचितं कार्रवाई की मांग की है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular