Friday, April 12, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडा.अय्यूब की फिसली जुबान योगी को कहा आतंकवादी,भाजपा का पलटवार जबाब

डा.अय्यूब की फिसली जुबान योगी को कहा आतंकवादी,भाजपा का पलटवार जबाब

गोरखपुर : विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख राजनीतिक दलों के नेता चर्चा में बने रहने के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने से भी नहीं चूक रहे। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर सिंह द्वारा बसपा प्रमुख मायावती के बारे में कहे गए अपशब्द को लेकर गर्म हुआ माहौल अभी शांत भी नहीं हुआ है कि पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक डा.अय्यूब की जुबान फिसल गई। उन्होंने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी कहकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। सोमवार को चंपा देवी पार्क में राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद द्वारा आयोजित रैली को संबोधित करते हुए डा.अय्यूब ने कहा कि आजादी के इतने दिनों बाद भी निषाद एवं मुसलमान समाज का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री नहीं बना। मनुवादी एवं सामंतवादी लोगों ने देश को अपनी जागीर बनाकर रख लिया है। वे मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुसलमान, अगड़े-पिछड़े में समाज को बांटने की राजनीति कर रहे हैं। गोरखपुर में निषादों ने योगी आदित्यनाथ को वोट देकर सांसद बनाया, लेकिन उन्होंने इस वर्ग की चिंता नहीं की। आज धर्म के नाम पर मुसलमानों को आतंकवादी कहा जाता है, जबकि सच यह है कि यहीं पर एक आतंकवादी योगी आदित्यनाथ बैठे हैं। भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री डा.धमेर्ंद्र सिंह ने कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि योगी के बारे में कहने से पहले डा.अय्यूब को अपना चेहरा आइने में देख लेना चाहिए।

सौ० दैनिक जागरण

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular