Wednesday, April 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में भी आया चोटी काटने का सनसनीखेज मामला,साजिस या अफवाह ?

जिले में भी आया चोटी काटने का सनसनीखेज मामला,साजिस या अफवाह ?

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में लडकियो के चोटी काटने का मामला सामने आया है पहला तुर्कीपट्टी में तो दूसरा कसया थाना क्षेत्र में हलाकि इस मामले पर लोगो में सवाल बना हुआ है की यह एक मात्र अफवाह है व कोई बड़ी साजिस या कुछ और.

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार तुर्कपट्टी बाजार चौराहे के पास कादिर अंसारी की बेटी काजल खातून गुरुवार को स्कूल से आने के बाद आराम कर रही थी, काजल के कथनानुसार दो मिनट बाद ही उसे कुछ डरावना महसूस हुआ सिर में खुजली होने पर जब उसने सिर पर हाथ फेरा तो उसकी कटी चोटी हाथ में आ गई.

वही दूसरा मामला कसया क्षेत्र के अंध्या गांव का है जहा मोहन नाम के व्यक्ति की दो बेटियां गुरुवार की ही रात अपने कमरे सो रही थीं.बड़ी लड़की अनामिका के अनुसार बारिश के कारण आधी रात को ठंड लगने लगा जिससे वह चादर लेने के लिए उठी और उसने बगल में सो रही छोटी बहन मेनका के सिर के पास उसके कटे बाल देखे जिसके बाद घर वालो को बताया.

जिले के इन दो मामलो के बाद कही न कही महिलाओ और लडकियो में असुरक्षित और डर महूसस कर रही है चुकी यह मामला देश के अन्य भागो राजस्थान,हरियाणा,दिल्ली के बाद अब यूपी में मामला सामने आने लगा हालाकी जिले की

पुलिस प्रशासन इस पूरी घटना को जहा शरारत और अफ़वाह बता रहा है तो पीड़ित इसे सच व्यान कर रहे है इन मामलो में अन्य राज्यों में अब तक किसी भी घटना का खुलासा नहीं हुआ है इस लिये ये सवाल खड़ा है ये साजिस है या अफवाह ?

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular